BIG BREAKING : मतदान से ठीक एक दिन पहले, सिद्धू के खिलाफ पुलिस अफसर ने दर्ज कराया केस, बुरे फंसे नेताजी..

चंडीगढ़। नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) विवादों में घिरे रहने वाले ऐसा नेता हैं, जिनका कोई मुकाबला ही नहीं है। पंजाब (Punjab) में इस वक्त चुनावी सरगर्मी शबाब पर है। सत्तादल कांग्रेस (Congress) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjeet Singh Channi) यूपी में अपने बयान को लेकर बुरी तरह से फंस गए हैं, तो अब पंजाब में कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर भी मुसीबत आ गई है। सिद्धू के खिलाफ चंडीगढ़ (Chandigarh) के डीएसपी (DSP) ने क्रिमिनल मानहानि का केस दर्ज कराया है।

क्रिमिनल मानहानि याचिका दायर
विदित है कि कल यानी 20 फरवरी को पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election ) के लिए मतदान (Voting) होना है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ ही पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू भी इस चुनाव में दावेदारी कर रहे हैं। इस बीच प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ के डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल (DSP Dilsher singh Chandel) ने सिद्धू के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में क्रिमिनल मानहानि याचिका दायर की है। डीएसपी ने कहा, “साल 2021 में एक रैली के दौरान पुलिस के खिलाफ अपनी टिप्पणियों के लिए बिना शर्त माफी मांगने में सिद्धू विफल रहे हैं।”

बताया जा रहा है कि साल 2021 दिसंबर के महीने में पंजाब के पूर्व मंत्री अश्निनी सेखड़ी की रैली में पहुंचे सिद्धू ने पंजाब पुलिस का जमकर मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था कि, “अश्विनी सेखड़ी अगर एक धक्का मार दें तो थानेदार की पैंट गीली हो जाती है।” वहीं, जब उनसे इस बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने केवल मजाक में कहा था। सिद्धू ने ये तक कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।” वहीं, इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी ने नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेज कर मानहानि का मामला दर्ज कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *