हार पर बौखलाए बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो, कहा- क्रूर महिला को वापस सत्ता में लाकर गलती कर दी, उमर अब्दुल्ला ने ऐसे ली चुटकी..

News Edition 24 Desk: बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हार मिली है. इस हार के बाद बौखलाए बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी को बधाई ना देने की बात कही है. साथ इस जनादेश को ऐतिहासिक गलती करार दिया है. उन्होंने ये बात फेसबुक के जरिए कही है, जिस पर जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने चुटकी ली है.

बाबुल सुप्रियो ने लिखा- ‘न ही मैं ममता बनर्जी को बधाई दूंगा और न ही मैं कहूंगा कि मैं जनादेश का सम्मान करता हूं. बीजेपी को एक मौका न देकर बंगाल की जनता ने इस भ्रष्ट, अक्षम सरकार और एक क्रूर महिला को वापस सत्ता में लाकर ऐतिहासिक गलती कर दी है.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘हां, एक कानून के पालन करने वाले नागरिक के रूप में, मैं एक लोकतांत्रिक देश में लोगों द्वारा लिए गए फैसले का पालन करूंगा.’ सुप्रियो ने बाद में यह पोस्ट हटा दी.
उनके इस फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया है और उनकी चुटकी ली है. उन्होंने लिखा है, ”आगे कोशिश करिए और रोने वाले बच्चे मत बनिए ” उनके इस ट्वीट को दो हजार से ज्यादा रिट्वीट मिला है और 17 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.


गौरतलब है कि बाबुल सुप्रियो उन चार सांसदों में से एक थे, जिन्हें बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के मैदान में उतारा था. उन्होंने टॉलीगंज से चुनाव लड़ा और TMC के अरूप बिस्वास के खिलाफ चुनौती पेश की थी. लेकिन बाबुल सुप्रियों के हाथ निराशा लगी. बिस्वास ने 50 हजार से ज्यादा वोटों के अंतर से उन्हें हरा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *