ऑस्ट्रेलिया में स्काईडाइविंग करते हुए मंत्री टी एस सिंहदेव… 70 की उम्र में उनके हिम्मत और हौसले की हो रही तारीफ..!!

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो की वजह से काफी प्रशंसा हो रही है. वीडियो में जिंदगी के सफर में 70 साल की दहलीज पर पहुँच चुके कांग्रेस नेता मंत्री टी एस सिंहदेव ऑस्ट्रेलिया में स्काईडाइविंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसने भी यह वीडियो देखा वे सभी मंत्री जी के इस हौसले और हिम्मत को देख आश्चर्यचकित हैं साथ ही इस उम्र में उनके जज्बे को देख खुशी भी जाहिर कर रहे हैं . मंत्री सिंहदेव स्काईडाइविंग के दौरान एक अनुभवी ट्रेनर के साथ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मंत्री की ओर से साझा किए गए क्लिप में वे डाइव के लिए उपयुक्त विशेष पोशाक पहने हुए दिख रहे हैं. क्लिप में गोता लगाने से ठीक पहले का दृश्य अचंभित कर देता है जिसमें टीएस सिंह देव अपने ट्रेनर के साथ सटे हुए हैं और पीछे पैराशूट दिखता है. मंत्री स्काईडाइविंग से पहले मुस्कराते हैं और कैमरे की ओर थम्स-अप साइन दिखाते हैं. देव सुरक्षित उतरने के बाद ट्रेनर को धन्यवाद देते हुए कहते हैं कि वे पहले से ही इसके लिए तैयार थे.

“आसमान में पहुंच की कोई सीमा नहीं. कभी नहीं!

क्लिप साझा करते हुए टीएस सिंह देव ने लिखा, “आसमान में पहुंच की कोई सीमा नहीं. कभी नहीं! मेरे पास ऑस्ट्रेलिया में स्काईडाइविंग करने का अविश्वसनीय अवसर था, और यह वास्तव में एक असाधारण साहसिक कार्य था. यह एक प्रफुल्लित करने वाला और बेहद सुखद अनुभव था.”

“वाह महाराज साहब ! आपने तो कमाल कर दियामुख्यमंत्री भूपेश बघेल

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट में कहा, “वाह महाराज साहब! आपने तो कमाल कर दिया! हौसले यूं ही बुलंद रहें. शुभकामनाएं.” 

टीएस सिंह देव अंबिकापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं छत्तीसगढ़ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *