टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने किया बड़ा खुलासा…

मोहम्मद सिराज: दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अबतक कुल 25 मुकाबले खेले जा चुके हैं। लेकिन इस बीच अब आईपीएल से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने कुछ बड़े खुलासे किए हैं और उन्होंने बताया कि एक बुकी उन्हें मैच फिक्सिंग करने के लिए एक मोटी रकम दे रहा था। जिसके बाद सिराज ने इस बात की जानकारी तुरंत BCCI को दी और भ्रष्टाचार रोधी इकाई (ACU) तुरंत हरकत में आ गई और उस आदमी को गिरफ्तार कर ली है।

आरसीबी और टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने इस बीच आईपीएल में बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उनसे आदमी ने मैच फिक्सिंग करने का ऑफर दिया और टीम की बातों को लीक करने के लिए भी कहा। जिसके बाद सिराज ने BCCI को तुरंत जानकारी दी। सिराज से जानकारी मिलते ही ACU हरकत में आई और उस आदमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

BCCI के अधिकारी ने इस बात को लेकर क्या कहा

मोहम्मद सिराज द्वारा किए गए इस बड़े खुलासे के बाद BCCI के सीनियरअधिकारी ने मीडिया से बताया कि, ‘सिराज से संपर्क करने वाला कोई सट्टेबाज (बुकी) नहीं था। वह हैदराबाद का एक ड्राइवर है, जो मैचों पर सट्टा लगाता है। उसने सट्टेबाजी में काफी पैसा हार चूका था। इस कारण से उसने टीम के अंदर की जानकारी के लिए सिराज से संपर्क किया था। सिराज ने तुरंत इसकी जानकारी दी।’

ड्राइवर को किया गया गिरफ्तार

मोहम्मद सिराज ने इस बात की जानकारी जैसे ही BCCI को इसके तुरंत बाद ACU टीम ने इस ड्राइवर को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। उस ड्राइवर से लगातार पूछताछ जारी है। हालांकि, अभी इसके आगे की कोई जानकारी BCCI या ACU की तरफ से नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *