शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देकर पीड़ित परिवार से मिले मुख्यमंत्री, कुछ ही देर में उच्चस्तरीय बैठक…

दंतेवाड़ा/ जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र में हुए नक्सल हमले में शहीद जवानों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने श्रद्धांजलि दी है। अब कुछ ही देर में मुख्यमंत्री बस्तर के पुलिस और सुरक्षाबल के अधिकारियों की बैठक भी लेंगे। भूपेश बघेल ने कहा, हमारे जवानों ने नक्सलियों से लड़ते हुए आहूति दी है। ये शहादत बेकार नहीं जाएगी। अब लड़ाई और तेजी से लड़ी जाएगी।

भूपेश बघेल ने कहा, जवान नक्सलियों को जंगल में घेरकर मारते हैं। और लेकर भी आते हैं। नक्सलियों को अब ज्यादा नुकसान होगा। उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। कल भी एक नक्सली को पकड़ा गया है। लगातार नक्सलियों का दायरा घटता जा रहा है ।

शहीद जवानों के परिजनों से पुलिस लाइन कार्ली में मुख्यमंत्री ने मुलाकात करके उनके प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिए हैं। पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। जवानों को श्रद्धांजलि देने पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी, दंतेवाड़ा विधायक, देवती कर्मा समेत दंतेवाड़ा कलेक्टर, आईजी, एसपी से लेकर तमाम पदाधिकारी पहुंचे हैं।

कुछ ही देर में शहीद जवानों को मुख्यमंत्री श्रद्धांजलि देंगे। पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

बुधवार को हुए नक्सली हमले में डीआरजी के 10 जवान शहीद हो गए। और एक सिविलियन ड्राइवर की भी मौत हुई है। सभी जवान एक पिकअप वैन में सवार थे और दंतेवाड़ा के अरनपुर में ये वैन आईईडी की चपेट में आ गई थी। डीआरजी के जवान एक ऑपरेशन से लौट रहे थे तभी नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *