मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वरिष्ठ पत्रकार शंकर तिवारी के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया..!

बस्तर के वरिष्ठ पत्रकार शंकर तिवारी का आज रायपुर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। वे 63 वर्ष के थे, उनके निधन से पूरा पत्रकार जगत दुःखी है।स्वर्गीय शंकर तिवारी का जन्म 3 जून 1957 को हुआ था।

उन्होंने दैनिक अग्रदूत,पीटीआई,समवेत शिखर ओके इंडिया,क्राइम कंट्रोल न्यूज़ सहित अन्य संस्थाओं में अपनी सेवाएं दीं है। वरिष्ठ पत्रकार शंकर तिवारी स्वच्छ छवि और मिलनसार व्यक्ति थे साथ ही साथ पर्यावरण प्रेमी तथा बस्तर विकास के लिए अपनी लेखनी के जरिये आवाज भी उठाया करते थे।

उनके चले जाने से बस्तर के पत्रकार काफी दुखी हैं यहां के पत्रकारों का कहना है की बस्तर जिला पत्रकार संघ सहित पूरे बस्तर के पत्रकारों के लिए अपूरणीय क्षति है जिसकी पूर्ति नहीं की जा सकती। दिवंगत शंकर तिवारी एक पुत्री दो पुत्र पत्नी समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं।

मुख्यमंत्री ने शंकर तिवारी के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जगदलपुर के वरिष्ठ पत्रकार शंकर तिवारी के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है.मुख्यमंत्री बघेल और मीडिया प्रतिनिधियों ने आज बीजापुर में प्रेसवार्ता के पहले दो मिनट का मौन धारण कर तिवारी को श्रद्धांजली दी. तिवारी का रायपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया.वे लंबे समय से बस्तर की पत्रकारिता में सक्रिय रहे.मुख्यमंत्री बघेल ने तिवारी के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है.

बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने दी श्रद्धांजलि

बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने भी दिवंगत पत्रकार शंकर तिवारी को श्रद्धांजलि दी है. गुरु गोविंद सिंह चौक स्थित उनके निवास में पहुंचकर कलेक्टर ने मृत आत्मा की शांति के लिए कामना की और शोक संतप्त परिवारजनों से मुलाकात कर संवेदना प्रकट की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *