सगाई टूटने के बाद डिप्रेशन में चलीं गई थी रश्मिका, इस वजह से हुए थे अलग, बताई अपनी दर्द भरी कहानी…

Entertainment Desk News Edition 24: मशहूर फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। कम उम्र में एक्ट्रेस ने एक बड़ी सफलता हासिल करली है। रश्मिका एक के बाद एक हिट फिल्म देती हुई नजर आ रही है। रश्मिका ने फिल्म ‘किरिक पार्टी’ (‘Kirik Party’) से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जो उनके करियर की शुरूआत के लिए बेस्ट फिल्म साबित हुई।

इसके बाद और क्या रश्मिका ने कभी मुड़ के पीछे नहीं देखा और लगातार एक के बाद एक हिट फिल्मे देतीं आ रही है। हाल ही में रिलीस हुई उनकी फिल्म पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर ब्लाकबास्टर साबित हुआ। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। लेकिन अगर उनकी निजी जिंदगी के कुछ पुराने किस्सों में नजर डाले तो एक्ट्रेस ने 2017 में ही सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी बहुत कम लोगों को ही है।

एक्टर रक्षित शेट्टी संग हुई थी सगाई

दरअसल, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक्टर रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) संग सीरियस रिलेशनशिप में थीं। रश्मिका ने रक्षित शेट्टी के साथ फिल्म किरिक पार्टी से ही अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी। दोनों इस दौरान एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे।
जिसके बाद साल 2017 में इस खूबसूरत कपल ने सगाई कर ली थी। हालांकि सगाई के करीब 14 महीने बाद ही रश्मिका और रक्षित की राहें जुदा हो गईं। रश्मिका और रक्षित शेट्टी की सगाई क्यों टूटी इसको लेकर दोनों में से किसी ने भी कभी खुलकर बात नहीं की।
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों सितारों के बीच तालमेल नहीं बन पा रहा था। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि इनके सगाई टूटने की वजह इनका परिवार था। हालांकि रश्मिका और रक्षित ने सगाई टूटने पर कुछ भी नहीं कहा था और सच कुछ भी हो इसे तो सिर्फ वो ही बता सकते हैं।
रश्मिका ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए बताया, ”मैं ऐसे इंसानों में से हूं जो प्यार में कोई लिमिट नहीं जानती। मैं किसी के साथ कोई रिश्ता बनाती हूं उसमें पूरी तरह डूब जाती हूं। मेरी जिंदगी के इस फेज में मैं रातों को रोती थी और सो नहीं पाती थी। मैंने कई रातें यूं ही गुजारी हैं। वो मेरे लिए काफी मुश्किल दौर था।उसका असर आजतक मेरे जीवन पर है और मैं आज भी जल्दी से किसी पर यकीन नहीं कर पाती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *