470 बीजेपी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर बृजमोहन अग्रवाल का फूटा गुस्सा, कहा- ये सब सरकार के संरक्षण में हो रहा…

सौ. सोशल मीडिया

रायपुर. जगदलपुर में कल बीजेपी ने कांग्रेस पार्षद के खिलाफ कार्यवाही को लेकर नगरबंद का आह्वान किया था। इस दौरान नगरबंद कराने निकले 470 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर नजरबंद कर लिया है। इस मामले में पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर अपनी जमकर भड़ास निकाली। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करके जगदलपुर से दूर अज्ञात स्थानों पर ले जाया गया है।अवैध काम करने वालों को सरकार का संरक्षण मिल रहा है।धर्मांतरण का मामला हो, या कवर्धा का झंडा विवाद हो, या किसान आंदोलन हो, राहुल गांधी को काला झंडा से लेकर राजेश मूणत मारपीट वाला कांड हो,सरकार लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू है।

सौ. सोशल मीडिया

जगदलपुर में प्रधानमंत्री आवास के नाम पर वसूली का आरोप लगाते हुए कहा कि 40 हितग्राहियों से ₹25000 वसूली करने का स्थानीय पार्षद पर आरोप है। जगदलपुर में आंदोलन करने वालों पर दबाव बनाया जा रहा है। कांग्रेस गरीबों के ऊपर से छत छीनने वाली सरकार है।छग की सरकार सत्ता का दुरुपयोग करने और भ्रष्टाचार को खुली छूट देने वाली सरकार है।जगदलपुर में कांग्रेस के पार्षद द्वारा पीएम आवास निर्माण को लेकर 25 हजार रुपए लिए गए हैं।

इसमें कार्रवाई की मांग को लेकर बीजेपी ने नगर बंद का आह्वान किया था। ऐसे में बीजेपी के लोगों को कार्रवाई की धमकी दी जा रही है। किरण देव, संतोष बाफना, रूप सिंह मांडवी समेत 470 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। इन्हें अज्ञात स्थानों पर रखा गया है। रायपुर नगर निगम में भी 40-40 हजार रुपए वसूले गए हैं। रायगढ़ बिलासपुर में भी अवैध वसूली के मामले सामने आए हैं। हितग्राहियों को भी धमकी दी जा रही है कि शिकायत होने पर मकान तोड़ दिया जाएगा। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रायपुर जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, वरिष्ठ नेता नरेश चन्द्र गुप्ता भी मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट रायपुर : जॉय फर्नांडीस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *