राहुल गांधी के काफिले में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने काला झंडा लहराकर किया विरोध…

जिला अध्यक्ष समेत कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

राहुल गांधी के काफिले को गुरुवार को रायपुर में विपक्ष के विरोध का सामना करना पड़ा। राहुल गांधी के आज रायपुर आगमन पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल की तरफ रवाना होने के दौरान राहुल गांधी के काफिले को काले झण्डे दिखा कर विरोध जताया। दरअसल छत्तीसगढ़ में इन दिनों बेरोजगारी के मुद्दे पर विपक्ष लगातार भूपेश बघेल सरकार पर हमला बोल रहा है।

बताया जा रहा है की भाजयुमो द्वारा विरोध की खबरों के बाद सुबह से ही लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी भी चलती रही। भाजयुमो के जिलाध्यक्ष गोविंदा गुप्ता, अमित मैशैरी समेत कई नेताओं को पुलिस ने तड़के सुबह ही उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया। वहीं भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, रमेश ठाकुर समेत कई वरिष्ठ नेता भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से प्रदर्शन करने के लिए निकले तो उन्हें कुछ दूरी पर ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बावजूद इसके राहुल गांधी को भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। कटोरा तालाब चौक से रिंग रोड पहुंचने पर अशोका मिलेनियम के सामने भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के काफिले को काले झंडे दिखाए, हालांकि इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई और उनकी गिरफ्तारियां भी पुलिस अफसरों ने की है।

मुख्यमंत्री वादों को पूरा नहीं कर रहे हैं : श्रीचंद सुंदरानी

पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने जन घोषणा पत्र जारी करते हुए, प्रदेश की जनता से विभिन्न वादे किए थे, परंतु उनके मुख्यमंत्री और मंत्री उन वादों को पूरा नहीं कर रहे हैं । इन्ही बातों का विरोध करने पर भूपेश बघेल की पुलिस युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को अपराधियों के समान उनके घरों से गिरफ्तार करके ले गई थी ,यह लोकतंत्र की हत्या का स्पष्ठ उदाहरण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *