उद्धव सरकार को एक मिनट भी रहने का हक नहीं, परमवीर सिंह का विस्फोटक पत्र सार्वजनिक होने के बाद बोली भाजपा

फोटो – सौ. सोशल मीडिया

नई दिल्ली, 20 मार्च(आईएएनएस)। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह का विस्फोटक पत्र सार्वजनिक होने के बाद महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर भारतीय जनता पार्टी हमलावर हुई है। भाजपा ने कहा है कि उद्धव ठाकरे सरकार को अब एक मिनट भी सत्ता में रहने का हक नहीं है। भाजपा ने गृहमंत्री अनिल देशमुख के अब तक इस्तीफा न देने पर भी सवाल उठाए हैं।

परमवीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में कहा है कि, सचिन वाजे ने बताया था कि गृहमंत्री अनिल देशमुख ने हर महीने सौ करोड़ रुपये वसूलने को कहा है।

इस सनसनीखेज आरोप पर भाजपा ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर उद्धव सरकार पर जमकर निशाना साधा। राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भाजपा मुख्यालय पर कहा, थोड़ी देर पहले परमवीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को एक चिट्ठी लिखी है, उसमें कुछ ऐसे तथ्यात्मक बयान और आरोप लगाए हैं, जिससे ज्यादा गंभीर कुछ भी नहीं हो सकता। आजाद भारत के इतिहास में शायद ही ऐसा शर्मनाक पल आया होगा जब इतने गंभीर आरोप किसी सरकार पर लगे हों।

उन्होंने कहा, महाराष्ट्र की भ्रष्टाचारी सरकार जबरन वसूली कर रही है। महाराष्ट्र सरकार का टैक्स कलेक्शन पर ध्यान नहीं है, बल्कि उसका जबरन वसूली पर ज्यादा ध्यान है। हमारी तरफ से स्पष्ट मांग है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे हैं? हमारी ये भी मांग है कि ये जो वसूली रैकेट अपनी तिजोरियां भरने के लिए महाराष्ट्र की सरकार चला रही हैं, उस सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की क्या जिम्मेदारी है?

गौरव भाटिया ने कहा, महाराष्ट्र की इस भ्रष्टाचारी सरकार को एक मिनट भी बने रहने का कोई हक नहीं है। जिस तरह के गंभीर आरोप लगाए गए हैं तो ये कहना भी गलत नहीं होगा कि एक-एक मिनट इस सरकार का बना रहना लोकतंत्र का गला घोंटने जैसा है।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *