पीएम मोदी की आवाज आज गूंजेगी कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड मे,मिथुन चक्रवर्ती हो सकते हैं शामिल

पीएम मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली आज

करीब 10 लाख लोगों के रैली में शामिल होने की उम्मीद

मिथुन चक्रवर्ती हो सकते हैं पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल

फाइल फोटो

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक बड़ी रैली है। पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा-टीएमसी आमने-सामने है। पीएम मोदी की रैली के जरिए भाजपा अपने कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा भरना चाहेगी। खबर है कि पीएम मोदी की रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हो सकते हैं।

पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने और बड़ी संख्या में लोगों को परेड ग्राउंड लाने के लिए भाजपा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। भाजपा के दावों के मुताबिक, करीब 10 लाख लोग रैली में पीएम मोदी का भाषण सुनने आएंगे। ग्राउंड में मुख्य मंच के साथ दो और छोटे मंच होंगे, जिनमें से एक स्थानीय भाजपा नेताओं के लिए होगा और दूसरा मंच मीडियाकर्मियों के लिए होगा।

फाइल फोटो

बता दें कि 16 फरवरी को मिथुन चक्रवर्ती की आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात हुई थी। इसी के बाद से मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। अभिनेता के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर पश्चिम बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष और सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि, ‘अगर मिथुन चक्रवर्ती पार्टी में आते हैं तो यह हमारी पार्टी के साथ ही बंगाल के लिए भी अच्छा रहेगा। अगर वह एक ऐसे मंच पर आते हैं जहां पीएम हैं, तो बंगाल के लोग खुश होंगे।’

रैली में सुरक्षा के खास इंतजाम

प्रधानमंत्री की कोलकाता रैली प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती है। सुरक्षा के लिहाज से कोई कसर न रहे, इसलिए भारी संख्या में पुलिसबल तैनात रहेगा। कोलकाता पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों की ओर से शहर में कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। 

ब्रिगेड परेड ग्राउंड में और उसके आसपास 1,500 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इसके अलावा भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बैरिकेड्स और पूरे मैदान में लकड़ी और बल्ली लगाई गई है। केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से सतर्क हैं। पूरे सुरक्षा तंत्र की निगरानी कोलकाता पुलिस के साथ विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) के अधिकारियों द्वारा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *