एक ही परिवार के पाँच लोगों की मिली लाश, इलाके में दहशत का माहौल

फोटो-सौ.सोशल मीडिया

गृहमंत्री ने इंटिलिजेंस जांच के दिये निर्देश

दुर्ग– पाटन के बठेना गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव में पांच लाश मिली वो भी एक ही परिवार से, दो लोगों की लाश फांसी के फंदे से झूलती मिली। इसके बाद पास के खेत में रखे पैरावट से तीन और लाशें बरामद की गई है,जिसमे एक महिला और दो लड़कियों के शव हैं,पुलिस ने बताया कि ये पांचों शव एक ही परिवार के सदस्यों के हैं।जांच में ये भी पता चला है कि पिता-पुत्र की लाश से कुछ दूरी पर महिला और उसकी दो बेटियों के शव मिले हैं. महिला और दो लड़कियों के शव अधजली अवस्था में मिले हैं लाश घर से 50 मीटर की दूरी पर पैरावट में मिले। सूचना मिलने पर पुलिस,फॉरेंसिक एक्सपर्ट और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

फोटो-सौ.सोशल मीडिया

आशंका जताई जा रही है कि महिला और दोनों बेटियों की हत्या के बाद पिता-पुत्र ने खुदकुशी की है पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बठेना निवासी रामब्रिज, उसके पुत्र संजू गायकवाड़, पत्नी जानकी बाई, दोनों लड़की ज्योति और दुर्गा गायकवाड़ के रुप में की गई है।मृतक रामब्रिज और उसका पुत्र संजू गायकवाड़ का शव फंदे से झलता हुआ पाया गया वहीं अन्य तीन शवों को पैरावट से निकाला गया अंदेशा जताया जा रहा है कि पहले पत्नी और बेटियों की हत्या की गई होगी फिर उसे पैरावट में जलाने की कोशिश की गई होगी उसके बाद रामब्रिज ने अपने बेटे के साथ फांसी लगाकर जान दे दी होगी पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से इसकी जांच कर रही है।

वहीं दुर्ग जिले के पाटन थाना क्षेत्र में 5 लोगों की  मौत के मामले को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने गंभीरता से लेते हुए इंटेलीजेंस जांच के निर्देश दिए हैं। गृहमंत्री ने आज आई जी इंटिलिजेंस एवं एस पी दुर्ग से फोन पर बात की और जांच के लिए एक टीम गठित कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *