हादसा, दो लोगों की मौत और दो लोग गम्भीर रूप से घायल

सूरजपुर – जिले के घाट पेंडारी में आज सुबह दर्दनाक हादसे मे ड्राइवर और स्वीपर की मौत हो गई। वहीं दो अन्य बुरी तरह घायल हो गए मृतकों का शरीर कई घंटों तक ट्राला में ही फंसा था,क्रेन के सहारे स्थानीय पुलिस उन्हें बाहर निकाला गया।
आपको बता दें ट्राला झारसगुड़ा उड़ीसा से पाइप लेकर लुधियाना पंजाब जा रहा था जो सुबह मुख्य टर्निंग को पार करने के बाद खाई में गिर गया।इसमें चार लोग बैठे हुए थे जिनमें से हनी स्वयं ही बाहर निकल गया जिसके पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आईं थी घटना की जानकारी मिलने के बाद चन्दोरा पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें निकालने का प्रयास शुरू कर दिया गया।बड़ी मशक्कत के बाद एक और घायल संदीप बद्दन को बाहर निकाला जा सका,दोनों घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर भेज दिया गया ।
जहां इलाज किया जा रहा है।बताया जा रहा है कि जो दो लोग और फंसे हैं,वे ड्राइवर और स्वीपर हैं और दोनों की मौत हो गई है। गौरतलब है कि एक ट्राला के कारण घाट पेंडारी में कई घण्टों का जाम लगा था जिसे बाद में क्रेन के माध्यम से किनारे कर आवागमन शुरू कराया गया था।इस दुर्घटना में घायल हुए हनी ने बताया कि जैसे ही हम घाट उतार रहे थे,रास्ते में किनारे एक ट्राला खड़ा था और सामने से बस आ रही थी।इस बीच ड्राइवर को उससे टकराने का डर दिखा तो बचाने के उद्देश्य से उसने स्टेयरिंग काट दी और ट्राला अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वही ट्राला इस दुर्घटना का कारण बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *