News Edition 24 के तृतीय वर्षगाँठ पर वनमंत्री केदार कश्यप ने पूरी टीम को दी बधाई…

छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के लोकप्रिय नेता एवं मंत्री श्री केदार कश्यप ने आज News Edition 24 के सफलतापूर्वक तृतीय वर्ष पूर्ण होने पर बधाई और शुभकामना संदेश जारी करते हुए अपने संदेश में कहा कि –

यह अत्यंत हर्ष का विषय है कि News Edition 24 सफलता पूर्वक अपने तीन वर्ष 26 जनवरी, 2024 को पूर्ण कर रहा है। अतः News Edition 24 के तृतीय वर्षगांठ के उपलक्ष्य में अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करता हूँ…

यह एक हर्षित पल है कि आज पूरा देश भारतीय लोकतंत्र पर्व गणतंत्र दिवस के रूप में मना रहा है, और आज से तीन वर्ष पूर्व हमने एक उम्मीद के साथ इस वेब पोर्टल की शुरुआत एक विश्वास और भरोसेमंद खबरों के साथ की और यह तीन साल हमारे लिए सफलता से भरपूर रहा। 

News Edition 24 एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की रही है।

News Edition 24 की शुरुआत 26 जनवरी 2021 से हुई है।और हम हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में समाचारों का प्रकाशन करते हैं। बहुत ही अल्प समय में हमारी पहचान देश प्रदेश में आप सभी पाठकों के सहयोग और स्नेह से बनी है। और साथ ही साथ हमारी रिपोर्टर एवं टीम ब्यूरो का भी इस मुकाम तक हमे पहुँचाने में महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

News Edition 24 आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध कराता रहा है। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *