सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष एवं युवा नेता हरीश कवासी ने News Edition 24 के द्वितीय वर्षगाँठ पर दी बधाई एवं शुभकामनाएं…

यह एक हर्षित पल है कि आज पूरा देश भारतीय लोकतंत्र पर्व गणतंत्र दिवस के रूप में मना रहा है, और आज से दो वर्ष पूर्व हमने एक उम्मीद के साथ मीडिया जगत में कदम रख न्यूज वेब पोर्टल की शुरुआत एक विश्वास और भरोसेमंद खबरों के साथ की और आज हम तृतीय वर्ष में सफलता पूर्वक प्रवेश कर गए. हमारी सफलता का श्रेय आप सभी पाठकों के सहयोग और स्नेह का ही नतीजा है, बिना आप सभी के सहयोग और स्नेह के हमारा सफर अधूरा है

आज हमारे द्वितीय वर्षगाँठ पर बधाई और शुभकामना संदेश हमें लगातार प्राप्त हो रहे हैं इसी अवसर पर युवा कांग्रेस नेता एवं सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हरीश कवासी ने भी News Edition 24 के द्वितीय वर्षगाँठ पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी है..

News Edition 24 एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की रही है। News Edition 24 की शुरुआत 26 जनवरी 2021 से हुई है और हम हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में समाचारों का प्रकाशन करते हैं। बहुत ही अल्प समय में हमारी पहचान देश प्रदेश में आप सभी पाठकों के सहयोग और स्नेह से बनी है। और साथ ही साथ हमारी रिपोर्टर एवं टीम ब्यूरो का भी इस मुकाम तक हमे पहुँचाने में महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *