शहीद मनीष नेताम की पार्थिव देह 30 को आएगी छत्तीसगढ़, गांव में शोक की लहर…

धमतरी: धमतरी जिला के ग्राम पंचायत खरेंगा के नौजवान युवक सेना में पदस्थ था जिनकी पोस्टिंग लद्दाक जैसे बर्फीली क्षेत्र में थी का दिनांक 28/12/2022 दिन बुधवार को सरहद की सुरक्षा करते हुए वीर गति को प्राप्त हो गए ।
इस दुख भरी घड़ी में पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है…जिसके चलते गांव में दुख की लहर है… पूरी जनता इस शोक समाचार से स्तब्ध है…इसके चलते ग्राम प्रमुख और ग्रामीणों की भावनाओ को देखते हुए दिनांक 29/12/2022 दिन गुरुवार को होने वाला मड़ाई मेला के कार्यक्रम को स्थगित किया गया है।शहीद जवान के पार्थिव शरीर का संपूर्ण कार्यक्रम विधिवत 30/12/2022 दिन शुक्रवार को ग्राम खरेंगा में की जायेगी…शहीद मनीष नेताम उम्र 24 वर्ष का है जो 2018- 19 में सेना में शामिल हुआ।,वह पढ़ाई के समय समाज और देश सेवा की ही बात करता रहता था और इसी भाव से वह सेना में शामिल हुआ उसके अंदर बचपन से ही देश भक्ति भरी पड़ी थी ।

पिता श्री राजेंद्र ध्रुव व माता संकुतला ध्रुव के इकलौते पुत्र थे।वह घर परिवार व स्वयं की परवाह न करते हुए देश सेवा व सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए देश की सीमा लद्दाक पर वीर गति को प्राप्त हुए।
जानकारी मुताबिक अभी लेह लद्दाख में सैन्य सम्मान से श्रद्धांजलि अर्पित कर कल सुबह शुक्रवार को शहीद जवान का पार्थिव शरीर रायपुर पहुंचेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *