ब्लैकजैक हुक्का बार के संचालक ने तोड़ा ताला , प्रशासन ने किया था सील…

संचालक के विरुद्ध एफ.आई.आर,
स्मृति नगर थाने में दर्ज हुई एफ.आई.आर।

भिलाई। दिनांक 18 मार्च 2021 को सूर्या मॉल के द्वितीय तल पर संचालित ब्लैकजैक हुक्का बार को सील बंद करने की कार्यवाही निगम द्वारा की गई थी। परंतु दिनांक 20 मार्च को यह शिकायत प्राप्त हुई की सील किए गए हुक्का बार की सील फाड़कर एवं ताला खोलकर पुनः संचालित किया जा रहा है। सूचना मिलने पर जोन आयुक्त सुनील अग्रहरि के नेतृत्व में निगम की टीम मौके पर पहुंची। निगम की टीम के पहुंचने पर प्रतिष्ठान के सभी व्यक्ति वहां से नदारद हो गए। स्थल पर ताला खुला हुआ एवं सील फटी हुई पाई गई। जबकि गुरुवार को ब्लैकजैक हुक्का बार के बाबूराव तथा निगम अधिकारियों की उपस्थिति में सामग्री जप्त करके उनके सुपुर्दनामा करते हुए सीलबंद की कार्रवाई की गई थी।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए निगमायुक्त ऋतुराज रघुवंशी ने संबंधित के विरुद्ध एफआईआर कराने का निर्देश दिया। ‌ जिस पर नेहरू नगर के जोन आयुक्त सुनील अग्रहरि ने ब्लैकजैक हुक्का बार के संचालक के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कराने स्मृति नगर थाना प्रभारी को पत्र प्रेषित किया है। स्मृति नगर थाना प्रभारी जे.एल. शांडिल्य ने अपराध धारा 406 भादवि का अपराध पाए जाने पर अपराध पंजीबद्ध करते हुए मामला को विवेचना में ले लिया है।

इधर जोन आयुक्त सुनील अग्रहरी ने ब्लैकजैक के संचालन कर्ता को अनुज्ञप्ति, गुमास्ता लाइसेंस एवं खाद्य लाइसेंस प्रस्तुत करने के लिए पत्र प्रेषित किया था किंतु संचालन कर्ता द्वारा कोई भी दस्तावेज निगम को प्रस्तुत नहीं किया गया। गौरतलब है कि 18 मार्च दिन गुरुवार को हुक्का बार के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए नेहरू नगर क्षेत्र के द हवेली, मोक्ष एवं ब्लैकजैक को सीलबंद किया गया था।हुक्का से संबंधित सामग्रियां तीनों स्थानों से प्राप्त हुई थी, वहीं नाबालिक छात्र- छात्राएं भी हुक्का का सेवन करते हुए मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *