गीदम : वार्डन को अय्याशी करते बीवी ने रंगे हाथों पकड़ा, एकलव्य खेल परिसर में पति-पत्नी और दूसरी महिला का मामला

गीदम । एकलव्य खेल परिसर में उस वक्त तमाशा हुआ, जब पत्नी ने अपने वार्डन (अधीक्षक) पति को किसी और महिला के साथ कमरे में धर दबोचा।

दरअसल, यह पूरा मामला पति-पत्नी और दूसरी महिला का है, जो अब पूरे नगर के सामने हैं। एकलव्य खेल परिसर जावंगा में प्रकाश गुप्ता वार्डन पद पर कार्यरत है, जो अक्सर किसी महिला को लेकर यहां के रूम में ठहरते हैं, जबकि यह कमरे केवल खिलाड़ियों या कर्मचारियों के लिए है ना कि किसी कर्मचारी की फैमिली के लिए। खास बात तो यह है कि प्रकाश गुप्ता के साथ कमरे में मिली महिला उनकी धर्मपत्नी भी नहीं है और वे इन्हें अपनी पत्नी बताते हैं।

सच आया सबके सामने

प्रकाश गुप्ता की कानूनन धर्मपत्नी और प्रकाश गुप्ता की शादी के 6 साल पूरे होने पर पत्नी ममता गुप्ता पति के पास एकलव्य खेल परिसर जावंगा पहुंचती है, जहां उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है, जब अपने पति को किसी और महिला के साथ उसने कमरे में पाया।

पीड़िता का कहना है कि शादी की वर्षगांठ है, जिसकी वजह से वह अपने पति से मिलने मिलने आई। 2 वर्षों से उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है प्रकाश गुप्ता तलाक के लिए अर्जी लगा चुके हैं। लेकिन तलाक अब तक हुआ नहीं है, फिर भी वह किसी और महिला को अपने पत्नी बता कर खेल परिसर में रह रहे हैं। मुझे अब केवल इंसाफ चाहिए।

नोडल अधिकारी ने कहा

वहीं, इस पूरे मामले में नोडल अधिकारी सतीश श्रीवास्तव ने बताया कि सुबह 5:00 बजे उन्हें महिला का फोन आया था। इसके बाद वे खेल परिसर पहुंचे, जहां (अधीक्षक) वार्डन प्रकाश गुप्ता के कमरे में ताला लगा हुआ था, जब उसे खोला गया तो वहां एक महिला पाई गई। यहां किसी कर्मचारी के फैमिली को लाने पर मनाही है, केवल वार्डन रह सकते हैं। यह काफ़ी निंदनीय है, इस पूरे मामले पर कार्यवाही की जाएगी।

गीदम थाना प्रभारी ने बताया

गीदम थाना प्रभारी गोविंद यादव ने बताया कि एकलव्य खेल परिसर जावंगा में वार्डन (अधीक्षक) पद पर कार्यरत प्रकाश गुप्ता की पत्नी ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पत्नी होते हुए भी प्रकाश गुप्ता एक बाहरी महिला के साथ कमरे में पाए गए। इस पर कार्यवाही की जाएगी।

एसडीएम ने बताया

वही, एसडीएम अविनाश मिश्रा ने बताया कि मुझे इस मामले में संपूर्ण जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा एक मामला सुनने में आया है, जिस पर जल्द से जल्द उचित कार्यवाही की जाएगी।

पहले भी प्रकाश गुप्ता पर है शिकायत लेकिन कोई कार्यवाही अब तक नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *