अनियंत्रित होकर पलटी पायल ट्रवेल्स की बस: हादसे में ड्राइवर कंडक्टर की मौत 11 घायल

फोटो सौ. सोशल मीडिया

दुर्ग से सुकमा/कोंटा जा रही पायल ट्रवेल्स की बस देर रात हादसे का शिकार हो गई बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के धमतरी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एनएच 30 पर हुए इस बस हादसे में 2 की मौत हो गई, वहीं 11 लोगों की गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। वही बस के ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं अन्य घायल यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

देर रात करीब 12 बजे हुआ हादसा
पुलिस की ओर से बताया गया कि पायल ट्रैवल्स की बस देर रात दुर्ग से सुकमा/कोंटा के लिए जा रही थी. लेकिन रात 12 बजे संबलपुर के पास से निकलते हुए बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे में दो मृत का पोस्टमार्टम और अन्य घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर राजेश सूर्यवंशी ने बताया कि घायलों को एम्बुलेंस 108 की मदद से अस्पताल लाया गया. दो की मौत हो गई, लेकिन घायलों का उपचार जारी है.

बस सवार इन लोगों को भी आईं गंभीर चोटें
बस सवार यात्रियों में अफसुल खान, वेदांत चौरसिया, ममता गांधी, मोहन लाल गांधी, भोजराज निर्मलकर, लापी शर्मा, एमडी फारुख, देवराज मटपोले, कमला गांधी, सत्यनारायण गांधी और देवनारायण ढीमर को चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बस का पिछला टायर फटने की वजह से यह हादसा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *