हुस्न-ए-बेपरवाह! 50 हजार की सैंडिल, 3 लाख का बैग, ऐसी जिंदगी जीती है एक्ट्रेस नोरा फतेही..

नोरा जब भी घर से निकलती हैं तो लोग उन्हे देखते रह जाते हैं. ऐसा कोई मौका नहीं जब उनके हेयर स्टाइल से लेकर फुटवियर तक की चर्चा खूब होती है. वैसे आपको बता दें कि नोरा के स्टाइलिंग कलेक्शन में काफी महंगी चीजें मौजूद होती हैं. चाहे बात 3 लाख रुपये के बैग की कर लीजिए या फिर 50 हजार रुपये की सैंडिल की.

हाल ही में नोरा एक कलरफुल ड्रेस में नजर आईं और इसके लिए उन्होंने सुर्खियां भी खूब बंटोरी. वैसे अगर इस आउटफिट की कीमत की बात करें तो ये तकरीबन 2.5 लाख का आउटफिट है.इस शॉर्ट मल्टीकलर्ड आउटफिट के साथ नोरा ने ब्लैक पेंसिल हील बेली कैरी की थी और इसकी कीमत की बात करें तो ये करीब 73 हजार रुपये की है.

बिग बॉस 14 के फिनाले में नोरा ने साड़ी में कहर ढाया था. ये एक डिजाइनर साड़ी थी, जिसे काफी डिफरेंट तरीके से नोरा ने कैरी किया था. पेस्टल पिंक कलर की इस साड़ी की कीमत तकरीबन 70 हजार रुपये है. नोरा फतेही को लॉन्ग मिडी कैरी करना काफी पसंद है. और इस समर ये स्टाइल आप भी ट्राई कर सकते हैं. वैसे अगर आप नोरा की इस ड्रेस की कीमत जानना चाहते हैं और ऐसा ही कुछ खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इसके लिए अच्छी खासी रकम खर्च करनी होगी.
इस आउटफिट की कीमत 3 लाख रुपये है. वहीं जरा नजर डालिए नोरा के बेली पर जो इनकी फेवरेट हैं. कई ड्रेसेज के साथ वो इन्हें पहने हुए स्पॉट होती हैं. अगर आपको भी ये पसंद है तो इसके लिए आपको 50 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे. नोरा फतेही की इस ब्लैक वेलवेट थाई हाई स्लीट ड्रेस ने भी खूब तारीफें लूटी थीं. नोरा के इस आउटफिट की कीमत 1 लाख 9 हजार रुपये के लगभग बताई जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *