शनि अमावस्या को चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें आपके लिए कैसा होगा शनिवार

मेष – दैनिक राशिफल (Aries daily horoscope)- खर्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। सेहत का ध्यान रखें। जल्दबाजी में आकर कोई गलत कदम ना उठाएं। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। मेहनत पर भरोसा रखें। घर में सुख शांति रहेगी। रिश्तों को संभालने की कोशिश करें।

वृष -दैनिक राशिफल (Taurus daily horoscope)- आज के दिन अपने काम पर पूरा ध्यान रहेगा। काम के साथ-साथ अपने परिवार को भी समझेंगे। बुजुर्गों के साथ बैठकर समय बिताएंगे। मानसिक रूप से मजबूत दिखेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ सकता है।

मिथुन -दैनिक राशिफल (Gemini daily horoscope)- भाग्य के सहारे बैठने की आदत से बाहर निकलें और अब खुद पर भरोसा रखते हुए काम पर जुट जाएं। सेहत बढ़िया रहेगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। संबंधों में गर्माहट आएगी। पारिवारिक जीवन से संतोष मिलेगा।

कर्क -दैनिक राशिफल (Cancer daily horoscope)-मानसिक तनाव दोपहर तक हावी रहेगा। उसके बाद दिल खुश हो जाएगा। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप की पकड़ मजबूत होगी और कोई बढ़िया समाचार सुनने से खुशी बढ़ेगी। सेहत अच्छी रहेगी। आज का दिन इनकम के लिए भी अच्छा रहेगा।

सिंह -दैनिक राशिफल (Leo daily horoscope)- दोपहर तक स्थितियां बड़ी अच्छी रहेंगी। आप दिल से खुश होंगे और हर काम में आगे बढ़कर योगदान करेंगे लेकिन दोपहर बाद किसी बात को लेकर चिंताएं बढ़ सकती हैं। पैसे का बेवजह उपयोग होगा जिससे समस्या पैदा हो सकती है। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। विरोधियों पर भारी पड़ेंगे।

कन्या -दैनिक राशिफल (Virgo daily horoscope)-मानसिक तनाव से बाहर आने में दोपहर तक का वक्त लग जाएगा। उसके बाद अपने व्यापार को आगे बढ़ाएंगे। कुछ नया करने की सोचेंगे। काम के सिलसिले में दिमाग बहुत तेज गति से चलेगा और कठिन समस्याओं को भी हल कर लेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।

तुला -दैनिक राशिफल (Libra daily horoscope)-संतान से लगाव महसूस करेंगे। नौकरी पर ध्यान देंगे जिससे काम में अच्छे नतीजे मिलेंगे। सेहत तंदुरुस्त रहेगी। भाग्य का साथ मिलेगा। इनकम में मजबूती आएगी। रिश्तों में प्यार बढ़ेगा। पारिवारिक जीवन से थोड़ी निराशा हो सकती है।

वृश्चिक -दैनिक राशिफल (Scorpio daily horoscope)- अंदर से खुशी रहेगी। परिवार का साथ मिलेगा। घर वालों के साथ मिलकर कुछ नया करने की सोचेंगे। दोपहर बाद संतान से काफी भावुकता में बात करेंगे और अपने मन की बात उन्हें बताएंगे। काम के सिलसिले में आज का दिन आपके हाथ में है, इसका सदुपयोग करें।

धनु -दैनिक राशिफल (Sagittarius daily horoscope)-सेहत में मजबूती रहेगी जिससे कामों में हाथ आजमाएंगे और सफलता पाएंगे। मन मजबूत रहेगा। बुद्धि का साथ मिलेगा। कामों में सफलता मिलती चली जाएगी। भाग्य प्रबल होगा। इनकम हल्की होगी। रिश्तों में तनाव बढ़ सकता है, सावधानी रखें।

मकर -दैनिक राशिफल (Capricorn daily horoscope)-मानसिक रूप से खुश रहेंगे। गृहस्थ जीवन में प्यार बढ़ेगा। अपने प्रिय से दिल की बात कहेंगे। कानूनी पचड़े में फंसने से बचने की कोशिश करें। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा।

कुंभ -दैनिक राशिफल  (Aquarius daily horoscope)-आज के दिन खुद पर भरोसा जमेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी जिससे आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। मेहनत के अच्छे नतीजे मिलेंगे। खर्चे होने के योग बनेंगे। 

मीन -दैनिक राशिफल (Pisces daily horoscope)-खर्चों में तेजी होने से तनाव बढ़ेगा लेकिन काम के लिए दिमाग और सोच दोनों आपके पक्ष में रहेंगी। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। जीवन साथी से बड़े काम की बात सुनने को मिलेगी। व्यापार के लिए दिन उन्नतिशील है। सेहत अच्छी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *