अमर और अजय की जोड़ी लाने प्रदेश के उद्योगपतियों एवं व्यापारियों ने अपना मूड बना लिया: के.के.झा

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री
चुनाव- 2021 “जय व्यापार पैनल” के प्रत्याशियों ने समर्थन व आशीर्वाद मांगा..

भिलाई नगर. छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री चुनाव- 2021 में पूरे दमखम के साथ उतरने वाले “जय व्यापार पैनल” के प्रत्याशियों ने वरिष्ठ उद्योगपति एवं एमएसएमई उद्योग संघ, दुर्ग जिला के अध्यक्ष के. के. झा से मुलाकात की और उनसे जीत का आशीर्वाद मांगा. श्री झा ने सभी प्रत्याशियों का जोरदार स्वागत किया एवं जीत का आशीर्वाद दिया.
श्री झा ने कहा कि इस बार पूरे छत्तीसगढ़ में अमर और अजय की जोड़ी ही आएगी. ऐसा प्रदेश के उद्योगपतियों एवं व्यापारियों ने अपना मूड बना लिया है. उन्होंने कहा कि अमर परवानी हमेशा उद्योग एवं व्यापार को बचाने एवं प्रगति के लिए एक पांव पर खड़े दिखे. उसी तरह युवा व्यापारी अजय भसीन ने मेंबरहीन चेंबर की सदस्यता में इतना इजाफा कर दिया जिससे चेंबर को एक बल मिला है.
श्री झा ने कहा कि अजय भसीन और गार्गी शंकर मिश्रा ने चेंबर से इतने सदस्यों को जोड़ दिया है कि चेंबर का स्ट्रेंथ सुनकर आश्चर्य होता है. श्री झा ने उम्मीद जताई कि दोनों मिलकर चुनाव जीतेंगे और जीतने के बाद प्रदेश के उद्योग व्यापार की दिशा और दशा दोनों बदल देंगे. उद्योग एवं व्यापार दोनों को एक नए मुकाम पर पहुंचाएंगे.
श्री झा ने छत्तीसगढ़ के व्यापारियों एवं उद्योगपतियों से अपील की कि जय व्यापार पैनल के अमर परवानी और उनके पैनल के सभी प्रत्याशियों को ज्यादा से ज्यादा मतों से विजय बनवाएं. श्री झा से मिलने वालों में प्रांतीय चुनाव सहसंयोजक गार्गी शंकर मिश्रा, महामंत्री पद के प्रत्याशी अजय भसीन, उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी महेश बंसल, मंत्री पद के लिए मनोज बख्तियानी को उन्होंने विजयी होने का आशीर्वाद दिया. इस अवसर पर कैम्प क्षेत्र व्यापारी संघ के संरक्षक एवं वरिष्ठ नेता लल्लन तिवारी, शिव शर्मा सहित चेंबर के कई साथी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *