जेईई मेंस में के एच मेमोरियल स्कूल के दो स्टूडेंट प्रियांशु एवं आदित्य को मिली सफलता

भिलाई नगर. फरवरी में आयोजित जेईई मेंस के घोषित नतीजों में के एच मेमोरियल स्कूल के दो स्टूडेंट्स प्रियांशु सिंह एवं आदित्य बरनवाल ने सफलता हासिल की है. प्रियांशु सिंह ने 99.43 परसेंटाइल एवं आदित्य बरनवाल ने 94 परसेंटाइल स्कोर प्राप्त किया है. दोनों स्टूडेंट्स की सफलता पर स्कूल की प्रिंसिपल विभा झा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि इन दोनों स्टूडेंट्स ने ना केवल अपने पेरेंट्स का बल्कि स्कूल का गौरव बढ़ाया है.
जेईई मेंस में सफल हुए यह दोनों स्टूडेंट प्रियांशु एवं आदित्य ने नर्सरी से ही अपनी स्कूली शिक्षा के एच मेमोरियल स्कूल में प्राप्त की है. यह दोनों स्टूडेंट शुरू से ही मेधावी रहे. 10th एवं 12th में भी दोनों स्टूडेंट्स ने 95% से ज्यादा अंक प्राप्त किए. दोनों स्टूडेंट्स ने इस सफलता के लिए अपने पेरेंट्स, स्कूल टीचर एवं प्रिंसिपल मैडम को श्रेय दिया है. प्रियांशु एवं आदित्य जेईई मेंस के अन्य तीन परीक्षाओं के लिए रात दिन मेहनत कर रहे हैं. प्रियांशु एवं आदित्य भविष्य में सफल होकर आईआईटी में जाना चाहते हैं तथा कंप्यूटर साइंस लेकर पढ़ना चाहते हैं.
स्टूडेंट्स की सफलता पर प्रिंसिपल विभा झा का कहना है कि इन दोनों स्टूडेंट से काफी उम्मीदें थी. इसलिए जब रिजल्ट आया तो कोई आश्चर्य नहीं हुआ. वह पहले से ही उम्मीद कर रही थी कि इन दोनों को सफलता मिलेगी. उन्होंने कहा कि इसी तरह अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं एनडीए, क्लैट, नीट में भी स्कूल के कई स्टूडेंट्स सफलता पाएंगे और अपने परिवार के साथ साथ स्कूल का नाम रोशन करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *