शुक्रवार को इन राशियों पर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी, जानें अपनी राशि का हाल

इन राशियों के लिए शुभ होगा शुक्रवार

इस राशि के लोग रहें सावधान  

मेष  दैनिक राशिफल (Aries daily horoscope) – आज आप खुद पर और अपने लोगों पर क्रोध करने से बचें क्योंकि क्रोध सबसे बड़ा शत्रु है। काम में आज आप माहिर रहेंगे और अपनी मजबूती का परिचय देंगे। भाग्य प्रबल होने से कार्य में सफलता भी मिलेगी और पारिवारिक जीवन भी खुशहाल दिखाई देगा। निजी जीवन भी प्रेम से भरा रहेगा और जीवन साथी के साथ किसी अच्छी जगह घूमने जाने की योजना बनेगी।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus daily horoscope)-आज सेहत अच्छी रहेगी लेकिन आप खाने पीने में बिल्कुल परवाह नहीं करेंगे, जिसका दुष्प्रभाव झेलना पड़ सकता है। भाग्य आपके साथ रहेगा, जिससे नौकरीपेशा लोगों को सफलता मिलेगी और बिजनेस करने वाले लोग सुदूर क्षेत्रों से बिजनेस का लाभ उठाएंगे। पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। पिताजी कि सेहत खराब हो सकती है। 

मिथुन दैनिक राशिफल  (Gemini daily horoscope)- आज का दिन आपको खुशी देने वाला साबित होगा। नए बिजनेस को लेकर आप काफी रोमांचित होंगे और बिजनेस में लाभ होने के प्रबल योग बनेंगे। हालांकि आज खर्चे भी तीव्रता से होंगे, फिर भी इनकम में भी कोई कमी नहीं आएगी। आज पूजा पाठ में मन लगेगा। निजी जीवन में खुशियां रहेंगी और जीवन साथी रोमांटिक अंदाज में भी नजर आएगा। 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer daily horoscope)-आज आप ट्रेवलिंग करेंगे, दोस्तों से और अपने भाई बहनों से अच्छे संबंधों का आनंद उठाएंगे। उनके साथ गपशप करेंगे, इनकम अच्छी रहेगी और कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिभा मानी जाएगी। दांपत्य जीवन में सुख रहेगा कि जीवन साथी बिजनेस के लिए आपसे कह सकता है। साथ ही आपके साथ शॉपिंग पर जाने की जिद्द भी पकड़ सकता है। 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo daily horoscope)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आज किसी की मदद करने की इच्छा दिल में जागे गी। घर का माहौल थोड़ा परेशान करेगा। प्रेम जीवन में खुशी रहेगी और रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा। अपने प्रिय से कोई निजी बात शेयर करेंगे। शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी के बर्ताव से थोड़ी निराशा हो सकती है। काम की जगह पर किसी से उलझने से बचें।

कन्या दैनिक राशिफल  (Virgo daily horoscope)- आज परिवार का माहौल भी सकारात्मक रहेगा और जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में आपको फायदा मिलेगा। आज चोट लग सकती है, इसलिए गाड़ी सावधानी से चलाएं। भाग्य अच्छा होगा, जिससे कुछ रुके हुए काम बन जाएंगे। शादीशुदा लोगों को जीवनसाथी की उपलब्धि पर खुश होने का मौका मिलेगा।

तुला दैनिक राशिफल  (Libra daily horoscope)- आज थोड़ा सोच समझकर चले क्योंकि शारीरिक स्वास्थ्य कमजोर होगा। मानसिक तनाव भी थोड़ा परेशानी दे सकता है। दांपत्य जीवन में जीवन साथी का गुस्सा आपको हजम नहीं होगा। पारिवारिक जीवन सुख शांति से भरा रहेगा। दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा। काम के सिलसिले में ट्रैवलिंग करनी पड़ेगी।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio daily horoscope)-आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा और इच्छाओं की पूर्ति होगी। इनकम में भी तेजी रहेगी और स्वास्थ्य मजबूत होगा। परिवार में लोगों का आना जाना हो सकता है क्योंकि घर में कोई अच्छा कार्यक्रम हो सकता है। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius daily horoscope)- आज आपका ध्यान परिवार और काम दोनों पर बराबर होगा। मन में कुछ नया खरीदने की इच्छा होगी। हल्के खर्चे रहेंगे। मन में कुछ धार्मिक विचार भी होंगे। पूजा-पाठ के लिए मंदिर जाने का मौका मिलेगा। गृहस्थ जीवन खुशी से भरा रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। विरोधियों पर आप काफी भारी पड़ेंगे।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn daily horoscope)-आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी, खर्चे थोड़े ज्यादा होंगे हो सकता है। परिवार के लोगों को शॉपिंग कराने लेकर जाएं। जमीन जायदाद से जुड़े मामले आपका ध्यान खींचेंगे और उनमें आपको सफलता मिलेगी। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा और रिश्ते में सामंजस्य प्रबल होगा। 

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius daily horoscope)- आज धन के निवेश के लिए सही समय नहीं है, नुकसान हो सकता है। पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव रहेगा। किसी बात को लेकर परिवार के लोगों में असहमति रहेगी। आज आप काफी कॉन्फिडेंस के साथ हर चुनौती का सामना करेंगे, जिससे बिजनेस में अच्छे नतीजे देखने को मिलेंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces daily horoscope)-आज आपकी बुद्धि आपका पूरा साथ देगी और नौकरीपेशा लोग भी आज अपने काम में अधिकार और मजबूती के साथ काम करेंगे। खर्चों में कमी आएगी और आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आज पारिवारिक संपत्ति से कुछ लाभ होने के योग बन सकते हैं। दोस्तों के साथ भी समय बिताएंगे। उनके साथ कहीं घूमने जाने का मौका मिलेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *