लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 पार, कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ- केदार कश्यप

वन मंत्री केदार कश्यप ने विधानसभा स्तरीय प्रवास कर ली शक्ति केंद्रों की बैठक…

देवतुल्य कार्यकर्ताओं से भेंट, हमारा हर शक्ति केंद्र हो सबसे मजबूत- केदार कश्यप

नारायणपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर वन मंत्री केदार कश्यप बस्तर संभाग में डटे हुए हैं। दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर, कांकेर, कोंडागांव, बस्तर सहित नारायणपुर विधानसभा में लगातार प्रवास कर रहे हैं। विधानसभा स्तरीय प्रवास के दौरान मंत्री केदार कश्यप ने आज नारायणपुर विधानसभा के शक्ति केंद्रों की बैठक ली। बैठक में मंत्री केदार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विष्णुदेव सरकार द्वारा किये जा रहे जन कल्याणकारी कार्यों को लेकर चर्चा की।

मोदी की गारंटी पर जनता का विश्वास…

मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ ही नहीं पूरे देश ने मोदी पर विश्वास जताया है। मोदी की गारंटी सपना पूरा होने की गारंटी है, इसे भारत के एक आम नागरिक भी जानने लगे है। भारत की जनता को पूरा विश्वास है कि विकास केवल भाजपा सरकार में ही संभव है। प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, जनधन योजना, आयुष्मान योजना,स्टार्टअप इंडिया, कृषक उन्नति योजना सहित ऐसे बहुत से योजना है जिसका लाभ देशवासियों को प्राप्त हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भरता की ओर उत्तरोत्तर आगे बढ़ रहा है।

भाजपा अबकी बार 400 पार के लक्ष्य के साथ मजबूत स्थिति में…

वन मंत्री केदार कश्यप ने शक्ति केंद्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को एक शक्तिशाली और सशक्त राष्ट्र के रूप में आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है। हम सभी कार्यकर्ता भी उनके नेतृत्व में लगातार कार्य कर रहे हैं। हम सबका एक ही लक्ष्य है भारत की छवि सबसे शक्तिशाली और विकसित राष्ट्र के रूप में हो, इस विजन के साथ भाजपा का हर एक कार्यकर्ता कार्य में लगा हुआ है।

जबकि कांग्रेस और उनके इंडी गठबंधन के पास भारत के लिए कोई विजन नहीं है। वहीं इनके पास प्रत्याशी भी नहीं हैं अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की ओर से नामांकन भी नहीं भरा गया है। इसलिए मुझे पूरा विश्वास है इस बार कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना तय है।
वन मंत्री केदार कश्यप विधानसभा स्तरीय प्रवास के दौरान आज बोड़नपाल, छोटेआमाबाल, घोटिया, मुण्डागांव,केशरपाल, तुरपुरा, खण्डसरा, सालेमेटा और सोरगांव शक्ति केंद्रों में देवतुल्य कार्यकर्ताओं से चर्चा की। मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि प्रवास औऱ दौरा कार्यक्रम लगातार जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *