अपनी मौत का भी बना दिया मजाक.. पूनम पांडे का यह मजाक क्या अपराध की श्रेणी में नहीं आता… ?

क्या अपनी पब्लिसिटी के लिए किसी गंभीर बीमारी का जनहित में जागरुकता फैलानें का यह सही रास्ता है... ?

News desk : फिल्म स्टार पूनम पांडे की अचनाक मौत की खबर कल मीडिया पर आती है । और यह खबर पूनम पांडे की पी आर टीम के जरिये ही प्रसारित की जाती है… कि सरवायकल कैंसर की वजह से महज 32 वर्ष की उम्र में उनकी मौत हो गई। जैसे ही मौत की खबर फैली अलग अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। पूरे दिन उनकी मौत को लेकर संशय बना रहा। ना तो उनके शव का पता न ही घरवालों का फोन लगा यह सब मौत की खबर के फर्जी होने की तरफ इशारा करने लगे।

पूनम पांडे जिंदा निकली.. यह कैसा मजाक..?

अचानक शनिवार को उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा कि उनका निधन नहीं हुआ है। उन्होंने दावा किया कि यह सब उन्होंने कैंसर से जागरुकता पैदा करने के लिए किया था। क्या अपनी पब्लिसिटी के लिए किसी गंभीर बीमारी का जनहित में जागरुकता फैलानें का यह सही रास्ता है… ? क्या इस तरह के मजाक पर कोई कानूनी कार्रवाई होगी उन पर और उनकी पीआर टीम पर..?

पूनम पांडे के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। लोग इसे सुर्खियों में आने के लिए पूनम पांडे का हथकंडा बता रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब पूनम ने सुर्खियां बंटोरने के लिए कोई अजीबोगरीब हरकत की हो। इससे पहले भी उनके ऊपर नग्नता फैलाने से लेकर कई तरह के आरोप लग चुके हैं।

ताजा घटनाक्रम पर लोग अभिनेत्री पर कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आखिर इस तरह के पोस्ट पर पूनम पर क्या कार्रवाई हो सकती है? मौत के बारे में फर्जी खबर फैलाने को लेकर देश में कानून क्या हैं? क्या सोशल मीडिया के ऐसे दुरुपयोग पर पूनम पर और उनकी पूरी टीम पर कार्यवाही नहीं होनी चाहिये..?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *