छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज उनके जन्मदिन पर मिला ईडी का तोहफा …

News Desk : केंद्र शासित सरकार की मानवता या इंसानियत या तो खत्म हो चुकी है या मर गई है ऐसा लगता है सत्ता की लोलुपता में सरकार इंसानियत भी भूल गई है. ये हम सभी जानते हैं और आम जनता भी जान रही है कि किस राज्य में जोड़ तोड़ कर सरकार गिरा कर अपना साम्राज्य बनाना है, ये केंद्र में शासन कर रही भाजपा सरकार कर रही है चाहे वो मध्य प्रदेश हो, महाराष्ट्र हो या और भी कई राज्य.. लेकिन इंसानियत और मानवता भी कुछ होती है यह वह अपने अहंकार में भूल गई है

विगत दिनों मध्य प्रदेश में देश के प्रधानमंत्री आम सभा के दौरान मंच से भाषण देते हुए एनसीपी के भ्रष्टाचार की कथा सुनाते हैं और उन्हीं भ्रष्टाचारियों को अपने साथ शामिल कर के उन्हें उप मुख्यमंत्री बना कर सबसे अहम मंत्रालय वित्त मंत्रालय का विभाग सौंप देते हैं..

मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार और ओएसडी के घर ईडी का छापा..

खैर आज हम बात करने जा रहे हैं छत्तीसगढ़ की. आज छत्तीसगढ़ सरकार जहाँ कांग्रेस पार्टी की सरकार है वहाँ आज सुबह ईडी के छापे पड़े खैर चुनाव का समय है यह सब तो होना है लेकिन विशेषकर आज ही के दिन और वो भी मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार और उनके ओएसडी के घर पर.. क्यों? आज ही का दिन क्यों..?

आज ही के दिन क्यों पड़े ईडी के छापे..

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज जन्मदिन है और आज ही सुबह सुबह छत्तीसगढ़ में फिर से ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के छापे पड़े हैं. रायपुर में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के देवेंद्र नगर स्थित निवास में दबिश दी गई है. ओएसडी आशीष वर्मा और मनीष बंछोर के भिलाई-3 निवासपर भी कार्रवाई चल रही है. कारोबारी विजय भाटिया के घर भी जांच चल रही है.

छापे तो पड़ने ही थे तो एक दिन पहले या एक दिन बाद भी मारे जा सकते थे लेकिन आज का ही दिन चुना गया क्योंकि आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन है तो गिफ्ट तो देना ही पड़ेगा और बदलापुर का गिफ्ट इससे बढ़िया क्या हो सकता है.

बर्थडे पर मिला ईडी का गिफ्ट – भूपेश बघेल

सीएम भूपेश ने आज उनके जन्मदिन के अवसर पर ईडी की कार्रवाई को पीएम मोदी की ओर से दिया गया बर्थडे गिफ्ट बताया है. मुख्यमंत्री का आज जन्मदिन है. आज ही ईडी का छापा पड़ा है. प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें ट्वीट कर बधाई और शुभकामनाएं दी है.

छत्तीसगढ़ में ईडी की रेड पर सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रधानमंत्री जी और अमित शाह जी मेरे जन्मदिन के दिन आज मेरे राजनीतिक सलाहकार और मेरे ओएसडी सहित करीबियों के घर ईडी भेजकर मुझे तोहफा दिया है उसके लिए बहुत आभार …

वरिष्ठ कांग्रेसी पवन खेड़ा ने भी ट्वीट कर भाजपा पर रेड करवाने का आरोप लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *