BJP नेता राकेश सिंह ड्रग्स केस में फंसे… पुलिस ने किया अरेस्ट…

गोस्वामी ड्रग्स मामले में बीजेपी नेता राकेश सिंह को बंगाल पुलिस ने बर्दवान के गलसी से गिरफ्तार कर लिया है. राकेश सिंह के साथ पुलिस ने उसके दो बेटों को भी हिरासत में लिया है.

मंगलवार को पुलिस दिन भर राकेश सिंह के पीछे लगी रही. पहले उनके आवास पर गई, लेकिन राकेश सिंह के बेटे ने पुलिस को घर में घुसने से रोका, जिसे लेकर पुलिस अधिकारियों और राकेश सिंह के परिजनों के बीच जमकर बहस हुई.

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल बीजेपी की युवा इकाई की कार्यकर्ता पामेला गोस्वामी ने मादक द्रव्य मामले में जिस पार्टी नेता राकेश सिंह का नाम लिया था. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पुलिस कर्मियों का एक दल न्यू अलीपुर पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के सिलसिले में बीजेपी राज्य समिति के सदस्य राकेश सिंह के आवास पर पहुंचा था.
राकेश सिंह को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का करीबी सहयोगी माना जाता है.इससे पहले अधिकारियों ने कहा कि राकेश सिंह के बेटे साहेब ने दक्षिण-पश्चिम कोलकाता के वाटगुंगे पुलिस थाना क्षेत्र स्थित अपने घर में घुसने के लिए पुलिसकर्मियों से कानूनी दस्तावेज की मांग की, जिस पर दोनों तरफ से बहस हुई.

पुलिस का कहना है कि उन्होंने परिवार को सभी दस्तावेज दिखाए और वे कानून के मुताबिक काम कर रहे थे. राकेश सिंह से मामले के संबंध में कोलकाता पुलिस के मुख्यालय लालबाजार में मंगलवार को पेश होने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और 26 फरवरी को शहर में लौटने के बाद पुलिस के समक्ष पेश होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *