सवारी के 47 हजार रुपये पर ऑटो वाले ने किया हाँथ साफ,आरोपित आटो चालक गिरफ्तार..

फाइल फोटो

बिलासपुर – आटो से घर जा रहे भाइयों के थैले से 47 हजार स्र्पये पार करने वाले आटो चालक और उसके साथी को सिविल लाइन पुलिस ने पकड़ लिया है।उनके कब्जे से चोरी की गई रकम भी बरामद कर ली गई है। सिविल लाइन क्षेत्र के वेयर हाउस रोड दुर्गा मंदिर के पास रहने वाले आदर्श राव होलकर आने भाई आशीष के साथ सोमवार अग्रसेन चौक गए थे। वहां से दोनों अर्जुन पाटले की आटो से घर लौट रहे थे।

रास्ते में उन्होंने आटो चालक को वाहन में डीजल डलवाने के लिए सौ स्र्पये दिए। इस दौरान आटो चालक अर्जुन पाटले और उसके साथ ज्ञानू शुक्ला ने उनके थैले में रखे 47 हजार को देख लिया। इसके बाद आटो चालक और ज्ञानू ने मिलकर आदर्श होलकर के थैले से रकम पार कर दी। ज्ञानू बीच रास्ते से उतरकर चला गया। थोड़ी देर बाद आशीष ने थैले को देखा तो रकम गायब थी।

आदर्श और आशीष ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। इस पर पुलिस ने आटो चालक और उसके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान युवकों ने थैले से निकालना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपित आटो चालक और उसके साथी से चोरी के 47 हजार स्र्पये और आटो को जब्त कर लिया है।

पुलिस को करते रहे गुमराह

पीड़ित भाईयों ने सिविल लाइन में स्र्पये चोरी होने की शिकायत की थी साथ ही आटो चालक और उसके साथी ज्ञानू पर संदेह भी जताया था। इस पर पुलिस आटो चालक अर्जुन पाटले और उसके साथी ज्ञानू को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान दोनों कई बहाने बनाकर पुलिस को गुमराह करते रहे। दोनों से अलग-अलग पूछताछ में युवकों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया। इसके बाद दोनों को आमने – सामने बैठाकर पूछताछ की गई। इस पर दोनों ने साथ मिलकर घटना को अंजाम देना बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *