राजनांदगाँव के भाजपा नेता ने फांसी लगा कर कर ली खुदकुशी, कर्ज से थे परेशान…

News Edition 24 : छत्तीसगढ़ के नांदगांव शहर से एक भाजपा नेता के बीती रात खुदकुशी का मामला सामने आया है। इस खबर से भाजपा और मृतक के परिजनों में खलबली मच गई।

मिली जानकारी के मुताबिक नंदई चौक के संजीव जैन भाजपा से जुड़े हुए थे। वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। ऐसी जानकारी आ रही है कि खुदकुशी के तार ब्लैकमेलिंग से जुड़े हुए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि जैन को किसी युवती द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। और युवती ने अब तक 2 करोड़ ब्लैकमेलिंग के जरिए वसूल भी लिए थे जिसके चलते उन्हें लाखों रुपए का नुकसान हुआ था। भाजपा की शहरी राजनीति से वह प्रत्यक्ष रूप से जुड़े रहे। उनकी पूर्व सांसद मधुसूदन यादव के समर्थकों के रूप में गिनती होती थी।

नंदई चौक स्थित घर में मंगलवार शाम को उन्हें फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया। उनके आत्महत्या करने से परिजन सदमे में है।  सूचना मिलने पर बसंतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरवाकर पंचनामा की कार्यवाही की गई। फिलहाल पुलिस अभी जाँच कर रही है।और अभी इस मामले में कुछ भी खुलासा करने से बच रही है। संजीव जैन अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए। मिली जानकारी के अनुसार संजीव जैन का बुधवार को पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *