मालदीव से हैदराबाद के लिए सीधी उड़ान जोड़ेगा गोएयर

हैदराबाद।हैदराबाद से मालदीव जाना अब होगा आसान। दरअसल, किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने वाली एयरलाइन गोएयर मालदीव की राजधानी माले और हैदराबाद के बीच सीधी फ्लाइट की घोषणा की है। गोएयर यह सेवा 8 फरवरी से शुरू करेगी। कंपनी ने गुरुवार को इसकी घोषणा की
हैदराबाद और मालदीव के बीच गोएयर की सीधी फ्लाइट सप्ताह में चार बार चलेगी। यह सेवा हर सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और रविवार को संचालित होगी। बता दें कि यात्रा प्रतिबंध हटने के साथ गोएयर ने अपने परिचालन को फिर से शुरू कर दिया है। फिलहाल, मालदीव के लिए मुंबई, नई दिल्ली और बेंगलुरु से डेली फ्लाइट है। नए मार्ग को एयरलाइंस के अगली पीढ़ी के एयरबस A320 नियो एयरक्रॉफ्ट द्वारा संचालित किया जाएगा।

गोएयर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा कि हैदराबाद से यात्रा करने वाले यात्रियों के पास अब मालदीव की यात्रा करने के लिए सुविधाजनक अतिरिक्त विकल्प होंगे। इससे उनका यात्रा अनुभव सुखद और आरामदायक होगा।
फ्लाइट G8 1533 हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सुबह 11.30 बजे रवाना होगी और दोपहर 1.30 बजे मालदीव के वेलाना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेगी। वहीं, G8 4033 माले से दोपहर 2.30 बजे प्रस्थान करेगी और हैदराबाद में शाम 5.30 बजे पहुंचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *