मंदिर के मुख्य पुजारी हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में नहीं मिला रहा था बेड, असदुद्दीन ओवैसी ने खुद की मदद..

News Edition 24 Desk: हैदराबाद: कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है. स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं. लोग इलाज के लिए परेशान हैं. ऐसे में जिससे जितना हो पा रहा है वह जरुरतमंदों की मदद कर रहा है.

ऐसा ही एक मामला हैदराबाद में सामने आया. यहां कोविड 19 से संक्रमित हैदराबाद के प्रसिद्ध लाल दरवाजा मंदिर के मुख्य पुजारी को अस्पताल में बेड नहीं मिला तो सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एआईएमआईएम पार्टी की ओर से संचालित असरा हॉस्पिटल में एडमिट करवाया.

बता दें तेलंगाना में कोविड-19 के 5,567 नए मामले आए हैं जिन्हें मिलाकर अबतक 3.73 लाख लोगों के संक्रित होने की पुष्टि हो चुकी है. वहीं, गत 24 घंटे में 23 और लोगों की मौत हुई है जो राज्य में एक दिन में सर्वाधिक है.
तेलंगाना सरकार द्वारा गुरुवार को जारी बुलेटिन के मुताबिक 21 अप्रैल को रात आठ बजे समाप्त हुए 24 घंटे में 23 लोगों की मौत संक्रमण की वजह से हुई जिन्हें मिलाकर राज्य में अबतक 1,899 लोगों की जान जा चुकी है.


बुलेटिन के मुताबिक सबसे अधिक 989 नए मामले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) में आए जबकि रंगारेड्डी और मेढचल मलकाजगिरि में क्रमश: 437 और 421 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई.
बुलेटिन के मुताबिक अबतक राज्य में 3,73,468 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है जिनमें से 3,21,788 लोग ठीक हुए हैं. इनमें गत 24 घंटे में संक्रमण मुक्त हुए 2251 मरीज शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *