कार्तिक आर्यन हुए कोरोना पॉजिटिव, उसके बाद तब्बू की दिल की धड़कने बढ़ी… जानिए क्यों?

कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग कर रहे हैं और इस बीच कार्तिक ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिससे फैंस परेशान हो गए हैं. कार्तिक ने प्लस का साइन बनाते हुए लिखा है, पॉजिटिव हो गया हूं. दुआ करो. फैंस कार्तिक की सेहत को लेकर परेशान हो गए हैं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. कार्तिक के पॉजिटिव होने से अब भूल भुलैया २ की शूटिंग को रोक दिया गया है. 

वैसे कार्तिक के कोविड पॉजिटिव होने से तब्बू की दिल की धड़कने बढ़ने वाली हैं दरअसल, तब्बू कोविड के डर से ही भूल भुलैया के सेट पर नहीं आ रही थीं, लेकिन फिर कुछ दिनों पहले ही वह शूटिंग के लिए आई थीं. अब कार्तिक के कोविड पॉजिटिव होने से तब्बू को अपना डर सता रहा है.

फाइल फोटो

दरअसल, कुछ दिनों पहले कार्तिक ने फिल्म के सेट से फोटो शेयर की थी जिसमें वह कियारा, तब्बू और फिल्म के डायरेक्टर के साथ नजर आ रहे थे. फोटो को शेयर करने के साथ कार्तिक ने लिखा था, ‘तब्बू जी का वापस स्वागत है, लेकिन उन्होंने इस बबल से बाहर आने के लिए मना कर दिया है. तब्बू अपना खुद का पोर्टेबल जेड प्लस प्लस बायो बबल लेकर आती हैं। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले भूल भुलैया की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हुई है. फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज होगी. वैसे ये रिलीज डेट नहीं बल्कि कार्तिक के लिए परीक्षा की घड़ी है क्योंकि इससे पहले वाले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे और अक्षय ने इस फिल्म में कमाल कर दिया था. अक्षय की कॉमेडी दर्शकों और क्रिटिक्स को इतनी पसंद आई थी कि ये फिल्म सुपरहिट थी. तो अब देखना होगा कि क्या कार्तिक वही कमाल कर पाएंगे या नहीं। 

इस साल की ये कार्तिक की पहली फिल्म है. अभी कार्तिक की फिल्म दोस्ताना 2 और धमाका की रिलीज डेट की कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है. दोस्ताना 2 में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *