कांकेर ब्रेकिंग : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने स्थानीय पत्रकार समेत 3 घरों में की छापेमारी…

सौजन्य सोशल मीडिया

नक्सली मामले को लेकर हुई एजेंसी की छापेमारी; बड़ी संख्या में फोर्स तैनात

छत्तीसगढ़ कांकेर जिला से हमारे संवाददाता के रिपोर्ट के अनुसार बड़ी खबर निकल कर आ रही है । जिसके अनुसार छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम ने आज स्थानीय पत्रकार समेत 3 लोगों के घरों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (NIA) ने सुबह से ही बड़ी संख्या में फोर्स लेकर दबिश दी है। तीनों के घरों में टीम दस्तावेज समेत अन्य सुराग खंगाल रही है। मामला आमाबेड़ा थाना क्षेत्र के उसेली गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक NIA की टीम ने पत्रकार वीरेंद्र पटेल सहित 3 लोगों के घरों पर नक्सल से जुड़े केस में सर्चिग कर रही है। स्थानीय पत्रकार वीरेंद्र पटेल अपने घर से बाहर बताए जा रहे हैं।

NIA की टीम ने तीनों संदिग्धों के घरों के बाहर स्थानीय पुलिस के जवानों की ड्यूटी लगाई है। बताया जा रहा है कि NIA की टीम देर रात कांकेर पहुंची थी। फिर सुबह 4 बजे से नक्सल प्रभावित इलाका आमाबेड़ा आई। स्थानीय पुलिस के साथ घरों पर सर्चिग कर रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि NIA की टीम अचानक से गांव में पहुंची, और सुबह से ही घर-घर जाकर पूछताछ कर रही है। पत्रकार के घर पर भी विशेष रूप से तलाशी ली गई। हालांकि अभी तक तलाशी में क्या जानकारी सामने आई है, इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ब्यूरो रिपोर्ट कांकेर : सतेंद्र सोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *