महिला ने हमेशा के लिए दिया दर्द! जबरन किया KISS, फिर शख्स का काट दिया…

फाइल फोटो

ब्रिटेन निवासी एक शख्स को राह चलते हुए विवाद की बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ी।जिस महिला से उसका विवाद हुआ था, उसने हमेशा के लिए उसे गूंगा बना दिया है।इस चौंकाने वाले मामले की हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं, कोर्ट (Court) ने आरोपी महिला को दोषी करार दे दिया है।दरअसल, महिला ने शख्स की जीभ (Tongue) काटकर सड़क पर फेंक दी थी, जिसे एक पक्षी (Bird) ले उड़ा, इस वजह से जीभ नहीं जुड़ सकी और अब उसे हमेशा के लिए ऐसे ही रहना होगा।
एडनबर्ग पुलिस के अनुसार, जेम्स मैकेंजी कहीं जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी 27 वर्षीय बेथनी रेयान से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई,थोड़ी देर तक दोनों में बहस चलती रही, फिर अचानक बेथनी जेम्स पर झपटी और उसे चूमने लगीं,इस दौरान उन्होंने जेम्स की जीभ को अपने दांतों से दबाकर काट डाला और उसे सड़क पर फेंक दिया, इससे पहले कि जेम्स कुछ समझ पाते पास ही मंडरा रहा एक पक्षी उनकी कटी हुई जीभ लेकर उड़ गया,डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, एक अगस्त, 2019 की इस घटना की सुनवाई एडिनबर्ग शेरिफ कोर्ट (Edinburgh Sheriff Court) में चल रही थी,जेम्स मैकेंजी की वकील सुजैन डिक्सन ने कोर्ट को बताया कि विवाद के बाद जब जेम्स आरोपी की तरफ बढ़े तो उसने बेहद अजीब प्रतिक्रिया दी,आरोपी ने जेम्स को धक्का दिया और फिर उन्हें किस करने लगी, इसी दौरान, उसने जेम्स की जीभ को अपने दातों से काट डाला.
सुजैन डिक्सन ने अदालत में सुनवाई के दौरान कहा कि बेथनी रेयान की इस हरकत की वजह से जेम्स हमेशा के लिए गूंगे हो गए हैं. उन्होंने कहा कि घटना के बाद खून से लथपथ जेम्स को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी सर्जरी नहीं की जा सकी, क्योंकि कटी हुई जीभ का टुकड़ा उनके पास नहीं था,सभी दलीलों को सुनने के बाद अदालत ने बेथनी रेयान को जेम्स को धक्का देने, जबरन किस करने और उनकी जीभ काटने का दोषी करार दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *