कंगना रनौत ने कांग्रेस MLA पर किया पलटवार… कहा- ‘मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं’…

भोपाल।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बैतूल की मुलताई विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे पर पलटवार किया है. पांसे ने उन्हें ‘नाचने-गाने’ वाली कहा था. इसके जवाब में कंगना ने ट्वीट किया – ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं. मैं अकेली हूं, जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था. मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था. इसकी वजह से पूरा ‘बालिवूडिया गैंग’ मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं. मैं एक राजपूत महिला, जो कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं.

बता दें, कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए हाल ही में आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए हैं. उन्होंने कलेक्टर के सामने एक्ट्रेस कंगना को नाचने-गाने वाली कह दिया था. दरअसल पिछले दिनों सारनी में कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने पहुंचे थे. इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था.

इस लाठीचार्ज में और कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किए गए हैं. इसी घटना का विरोध करने कांग्रेस रैली निकालकर कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची थी. ज्ञापन देने के दौरान ही पांसे ने कलेक्टर से अपनी बात कहते हुए कंगना को नाचने गाने वाली कह दिया. पांसे ने कलेक्टर से कहा कि पुलिस को कंगना की कठपुतली नहीं बनना चाहिए, क्योंकि, सरकारें आती-जाती रहती हैं.
गौरतलब है कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने ट्वीट कर दिल्ली हिंसा करने वाले किसानों को आतंकवादी कहा था. इसके बाद से ही कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाया हुआ है. किसानों को लेकर कंगना के बयान के बाद बैतूल जिले में कांग्रेस ने लगातार दो दिनों तक विरोध प्रदर्शन किया था और कंगना पर माफी मांगने का दबाव बनाया था. लेकिन कांग्रेस के तमाम प्रयासों के बावजूद कंगना ने माफी नहीं मांगी और लगातार ट्वीट करती रहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *