ब्रम्हास्त्र: नागार्जुन ने अपनी आगामी फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग की पूरी..

आलिया-रणबीर के साथ साझा की तस्वीरें

मुंबई।सोशल मीडिया के जरिए खबर शेयर करते हुए तेलगु सुपरस्टार नागार्जुन ने बताया कि उन्होंने बड़े बजट पर बन रही अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ पूरी कर ली है।उन्होंने फिल्म के सेट की कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। फिल्म में बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
सोशल मीडिया पर शेयर की गयी फोटो में साउथ सिनेमा स्टार नागार्जुन अपने सह-कलाकारों रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

ट्विटर पर ये फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “ब्रम्हास्त्र में मेरे हिस्से की शूटिंग पूरी हो गई है। आलिया और रणबीर जैसे स्टार्स के साथ काम करने का ये अद्भुत अनुभव रहा। अयान मुखर्जी की इस फिल्म को आपसे रूबरू कराने के लिए हम इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।”

ब्रह्मास्त्र के कलाकारों में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। ये फिल्म विज्ञान पर आधारित फिक्शन फिल्म है। यह फिल्म 3 डी, आईमैक्स और सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अब तक की बनी सबसे महंगी हिंदी फिल्म

ब्रह्मास्त्र, जिसका निर्माण करण जौहर ने बड़े बजट में किया है, इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। यह अब तक की बनी सबसे महंगी हिंदी फिल्म है। ब्रह्मास्त्र को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *