बड़ी खबर:पूर्व मुख्यमंत्री के बड़े भाई और भाभी की गला घोंटकर हत्या

बेसमेंट और कमरे में मिली लाश

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई है।हत्यारों ने पति-पत्नी की हत्या कर दी है।डबल मर्डर में मृतकों का शव अलग अलग स्थान पर पाया गया है।पति का शव बेसमेंट में मिला जबकि पत्नि की लाश बेडरूम में ,मृतकों की पहचान नरेंद्रनाथ और पत्नी सुमननाथ के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी बताए जा रहे हैं। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की,यह घटना ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 इलाके में हुई है,इस हाईप्रोफाइल मर्डर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।
बताया जा रहा है कि कमलनाथ के चचेरे भाई का हत्यारों ने घर के अंदर घुसकर बेसमेंट में ले जाकर उनका मर्डर किया है जबकि उनकी भाभी की घर के अंदर ही गला दबाकर हत्या कर दी गई,पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मृतक दंपति के घर में देर रात तक शराब की पार्टी आपस में की गई थी, जिसमें कुछ लोग बाहर से आए थे, उन्हीं लोगों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया होगा साथ ही पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मृतक दंपति का पैसों की लेन देन की भी बात सामने आई है जिसके चलते इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया जा सकता है।
अधिकारियों ने यह भी बताया है कि घर के अंदर सामान पूरी तरीके से बिखरा पड़ा हुआ था, लूटपाट के दौरान विरोध करने पर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है, सुमननाथ भारतीय योग संस्थान में योग प्रशिक्षिका थी. पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि कई टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *