असानी तूफान के साथ समुद्र में बहता हुआ आया ‘सोने का रथ’, लोग हैरान… देखें वीडियो

आंध्र प्रदेश में श्रीकाकुलम के सुन्नापल्ली सी हार्बर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चक्रवात असानी के दौरान समुद्र से सोने का रथ समुद्र की लहरों के बीच लहराता हुआ नजर आया। यहा घटना मंगलवार शाम की है। 

खबरों के मुताबिक यह रथ म्यांमार, मलेशिया या थाईलैंड से बहकर आंध्र प्रदेश पहुंचा है। वहीं चक्रवाती तूफान के बीच रहस्यमयी सोने का रथ देख सभी लोग दंग हैं। सोशल मीडिया पर पानी में बहते हुए सोने के रथ का वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र किनारे उठ रही लहरों के बीच एक बड़ा सा सोने का रथ बहता हुआ नजर आ रहा है। जो हूबहू मंदिर जैसा लग रहा है। वीडियो में तटरक्षक बल के लोग उसकी ओर दौड़ते हुए जा रहे हैं। रथ को पकड़ते हुए कुछ लोग हाथ जोड़ते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। 

जैसे ही सोने के रथ को समंदर के किनारे लाया जाता है। उसकी एक झलक को देखने के लिए वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। रथ को देखते हुए लोगों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। 

खुफिया विभाग को दी घटना की जानकारी

इस पूरी घटना पर नौपाड़ा के सब-इंस्पेक्ट ने जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि ‘इस पूरी घटना के बारें में खुफिया विभाग को सूचित कर दिया गया है। एसआई ने कहा कि शायद यह हो सकता है कि यह रख किसी दूसरे देश से वहां आया हो। उन्होंने इंटेलिजेंस और सीनियर अधिकारियों को इस बारें में सूचना दे दी है।

आपको बता दें बुधवार को असानी चक्रवाती आंध्र प्रदेश की तरफ बढ़ गया। जिसका असर 34 किलोमीटर के अंदर तक दिखाई दे रहा है। वहीं क्षेत्र में तेज हवाएं और भारी बारिश हो रही है। तटवर्ती जिलों में अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि गुरुवार तक इसके कम होने की संभावना है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.