बंदरों के दो गुट में छिड़ी गैंगवार, देखें मजेदार वीडियो….

News Edition 24 Desk:आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख कर आप भी आश्चर्य चकित रह जाएंगे कि बंदरों में गैंगवार जी हाँ यह वीडियो देखने के बाद आप भी देख सकेंगे कि कैसे बंदरों के दो गुट आपस में लड़ रहे हैं। थाईलैंड के सैकडों लोग उस वक्त हैरान रह गये, जब बीच रास्ते पर पहुंचे सैकड़ों बंदरों में लड़ाई शुरू हो गई। बंदर दो गुट में बंटे हुए थे और बकायदा उसी तरह लड़ रहे थे, जिस तरह इंसानों का दो गुट लड़ पड़ता है। बंदरों की लड़ाई चलती रही और ट्रैफिक काफी देर तक रूकी रही। ताज्जुब की बात तो ये भी कि इस लड़ाई को देखने के लिए भी कई बंदर पहुंचे हुए थे, जो साइड में खड़े तमाशबीन बने हुए थे।

बंदरों के बीच छिड़ा गैंगवार…

थाईलैंड के एक शहर लोपबुरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बंदरों के बीच छिड़ी लड़ाई को देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर बंदरों का ये विशालकाय झुंड पहुंचा था, वो शहर का सबसे व्यस्ततम चौराहा है और वहां देखते ही देखते हजारों बंदर पहुंच गये और उनके बीच गैंगवार शुरू हो गया। स्थानीय निवासियों के मुताबिक, बंदरों ने गैंगवार से पहले पास में मौजूद एक प्राचीन बौद्ध मंदिर के खंडहर में काफी देर तक प्लानिंग भी की थी और फिर सभी सड़क पर लड़ने के लिए पहुंच गये।

व्यस्त सड़क पर भिड़े आपस में बंदर…

वायरल हो रहे वीडियो से पता चलता है कि कैसे बंदरों का दो प्रतिद्वंद्वी दल शहर के व्यस्त जंक्शन पर आमने-सामने हैं और एक दूसरे से मुकाबला कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जब बंदरों ने चौराहे पर धावा बोला तो उनकी संख्या को देखकर स्थानीय लोग भी कुछ देर के लिए घबरा गये और गाड़ी चलाने वाले लोगों ने फौरन अपनी अपनी गाड़ी रोक दी और बंदरों के बीच चल रही गैंगवार के रुकने का इंतजार करने लगे।

स्थानीय लोगों ने कहा कि बंदरों का दोनों गुट बिल्कुल आदमियों के तरह लड़ाई के मैदान में ताल ठोक रहे थे। बंदरों के भीड़ में कुछ बंदर और कूद पड़े और दोनों तरह के बाकी बंदरों को लड़ाई करने के लिए उकसाने लगे। एक स्थानीय नागरिक ने कहा कि ” बंदरों के चीख-पुकार की अचानक आवाज आने लगी, जिसके बाद मैंने अपने घर से बाहर आकर देखा तो पता चला कि यहां हजारों बंदर लड़ाई करने के लिए जंगल से पहुंचे हैं”। स्थानीय नागरिक इत्तेफाक ने कहा कि ”मैं साफ देख रहा था कि बंदरों के बीच जमकर बहसबाजी हो रही थी और वो सड़क पर इधर-उधर दौड़ रहे थे और फिर थोड़ी देर बाद उन्होंने लड़ाई करनी शुरू कर दी। उनकी काफी ज्यादा संख्या थी। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि ये बंदर एक तरह से सैनिक बंदर माने जाते हैं और ये काफी जल्दी गुस्से में आग बबूला हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *