बोले मशहूर शायर मुनव्वर- योगी अगर दोबारा सीएम बने तो छोड़ दूंगा यूपी, भाजपा ने किया कटाक्ष ‘दूसरी जगह खोज लें मकान’

News Edition 24 Desk: उर्दू शायर मुनव्वर राना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है। मुनव्वर ने कहा है कि अगर इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी के उतरने के बाद फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन जाती है और मुख्यमंत्री के पद पर योगी आदित्यनाथ बैठते हैं तो वो प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे।

मुनव्वर के इस बयान पर बीजेपी ने उनके ऊपर पलटवार किया है। बीजेपी दिल्ली के प्रवक्ता ने मुनव्वर के बयान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि मुनव्वर भाग योगी आया। उन्होंने लिखा, ‘मुनव्वर राना भाग-भाग योगी आया’।

सियासत में मजहबी रंग घोल रहे मुनव्वर

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि साहित्यकार जब सियासी हो जाता है तो ऐसे ही खतरे उत्पन्न होते हैं। देश ने प्रदेश ने मुनव्वर राना को सिर आंखों पर बैठाया, मान सम्मान दिया लेकिन अब वह सियासी टिप्पणियां करने लगे हैं। उसमें भी सियासत में मजहबी रंग घोल रहे हैं। मुनव्वर राना को कहीं दूसरी जगह मकान खोज लेना चाहिए क्योंकि योगी की वापसी यूपी में फिर से होने जा रही है।

मुनव्वर राणा ने कहा, ‘यह मामला और कुछ नहीं बल्कि चुनाव की तैयारी में टूथब्रश का इस्तेमाल है।’ जब यह जिक्र किया गया कि दो आरोपियों को जमीयत उलेमा-ए-हिंद कानूनी मदद मुहैया कराएगी, इस पर मुनव्वर राणा ने कहा, ‘उनसे ज्यादा तो सलाउद्दीन ओवैसी की औलाद (असदुद्दीन ओवैसी) जो यहां मारा-मारा घूम रहा है, यह उसकी जिम्मेदारी है। जो यहां वोट लेने हैदराबाद से आ रहा है। जो ये मुसलमान मारे जा रहे हैं, परेशान हो रहे हैं, पीटे जा रहे हैं, गिरफ्तार किए जा रहे हैं, उसकी जिम्मेदारी क्या उसका…।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *