सफर के दौरान लापता हुई सुप्रिया की रहस्यमय मौत से आखिर कब उठेगा पर्दा ?

फोटो : सौ. सोशल मीडिया

News Edition 24 Crime Desk : मध्य प्रदेश के अनूपपुर की रहने वाली सुप्रिया का सफर के दौरान अचानक ट्रेन से गायब हो जाना और दूसरे दिन उसकी लाश गुजरात में मिलना यह मौत की पहेली पुलिस के लिए अभी तक बरकरार है. इस वारदात की पुलिस आत्महत्या के अलावा हर एंगल से जांच कर रही है.लेकिन अब तक केस को सुलझा पाने में पुलिस को कामयाबी हासिल नहीं हो पाई है.

आपको बता दें कि 22 साल की सुप्रिया तिवारी भोपाल आते वक्त 2 मार्च को सोमनाथ एक्सप्रेस से लापता हो गई थी. वही, 3 मार्च को उसका शव गुजरात के लिमखेड़ा में मिला. घटना को बीते आज इतने दिनों बाद भी इस केस में पुलिस के हाथ अब तक कुछ नहीं लग पाया है. उसे न्याय दिलवाने के लिए उसकी बहन ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है.

फोटो : सौ. सोशल मीडिया

अब सुप्रिया के लिए ट्विटर पर लोगों ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से इस मामले की जांच करवाने की मांग की है. कुछ लोग इस मामले की CBI जांच भी कराना चाहते हैं. जानकारी के मुताबिक, सुप्रिया सोमनाथ एक्सप्रेस के सेकंड एसी में सफर रही थी. वह कच्छ में बहन के घर गई थी. रात 10 बजे सुप्रिया अपने बर्थ पर पर्स और मोबाइल छोड़कर बाथरूम गई थी. काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो सहयात्रियों ने इसकी जानकारी टीसी को दी. मगर सुप्रिया नहीं मिली.

फोटो : सौ. सोशल मीडिया

जानकारी के मुताबिक, 3 मार्च को गुजरात के लिमखेड़ा तहसील में सुप्रिया का शव मिला. लोगों ने उसके शव को गोरिया गांव में रेलवे ओवरब्रिज के पास देखा. उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया. इस मामले को लेकर परिजनों ने सवाल किया है कि सेकंड एसी में गेट बंद रहता है और सिक्युरिटी टाइट होती है, अटेंडर भी होता है. ऐसे में सुप्रिया के साथ इतनी बड़ी अनहोनी कैसे हो गई. उनका सवाल जायज है इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग सुप्रिया तिवारी के लिए न्याय मांग रहे हैं. परिजनों को शक है कि सुप्रिया की हत्या हुई है. वहीं, गुजरात पुलिस आत्महत्या के पहलू की भी जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *